प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योगी गवर्नमेंट के मंत्रियों को 16 मई को सुशासन का देंगे मंत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योगी गवर्नमेंट के मंत्रियों को 16 मई को सुशासन का देंगे मंत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योगी गवर्नमेंट के मंत्रियों को 16 मई को सुशासन का मंत्र देंगे. नेपाल से लौटते समय प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी कुछ घंटे लखनऊ में बिताएंगे. इस दौरान वे योगी के मंत्रियों को मिशन 2024 के लिए गवर्नमेंट की प्राथमिकताओं के बारे में बताएंगे. मोदी सीएम योगी के रात्रिभोज में भी शामिल होने के बाद देर रात दिल्ली रवाना होंगे


पीएम की इस कवायद को आनें वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों से जोड़ कर देखा जा रहा है. पीएमओ के सूत्रों के अनुसार आनें वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम की सक्रियता सियासी दृष्टि से सबसे अहम इस सूबे में बढ़ेगी.

पीएम इसके बाद तीन जून को ग्राउंड बकिंग सेरेमनी में शामिल होने लखनऊ जाएंगे. इसी वर्ष होने वाले गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद पीएम हर दूसरे महीने विभिन्न कार्यक्रमों के जरिये लगातार यूपी के संपर्क में रहेंगे.

नई गवर्नमेंट के शपथ ग्रहण के बाद पहला उत्तर प्रदेश दौरा
प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी नयी गवर्नमेंट के शपथ ग्रहण कार्यक्रम के बाद पहली बार यूपी का दौरा करेंगे. मोदी, योगी के मंत्रियों को अपनी प्राथमिकताओं से अवगत कराएंगे. जनसरोकारों, गरीबों और विकास से जुड़ी योजनाओं को पूरा करने में तेजी लाने का मंत्र देंगे. इसके अतिरिक्त मंत्रियों को जनता से सीधा संवाद करने का भी सुझाव देंगे.