ओवैसी के तीखे बोल कहा...

ओवैसी के तीखे बोल कहा...

विस्तार ऑल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को हैदराबाद में पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. यहां उनके साथ राष्ट्र के भिन्न-भिन्न राज्यों से चुने विधायक भी शामिल रहे. इस कार्यक्रम में ओवैसी ने बाबरी मस्जिद से लेकर ज्ञानवापी परिसर में जारी सर्वे तक का मामला उठाया. साथ ही उन्होंने संसद में मुस्लिमों की कम संख्या को लेकर कटाक्ष किया

कार्यक्रम में क्या कहे ओवैसी?
ओवैसी ने कहा, "वतन-ए-अजीज में मुस्लिम हकीकत को नहीं बदल सकता. वह किसी हुकूमत को नहीं बदल सकता. यह छल आपको दिया जा रहा है. हम हमेशा से ये बात समझते थे कि हमारा वोट बैंक है. आपका कभी वोट बैंक नहीं था. न है, न कभी रहेगा. आपको इन दिलनशीं बातों में फंसा कर हमेशा छल दिया जाता रहा है. आपका कभी वोट बैंक नहीं रहा.

उन्होंने कहा, "हुकूमत को हम नहीं बदल सकते. यदि बदल सकते तो हिंदुस्तान की संसद में इन कम मुस्लिम क्यों चुन कर आते. यदि हुकूमत बदल सकते तो संसद में गुजरात से अंतिम बार मुस्लिम सांसद कब हुआ था और क्यों नहीं जीता. यदि हम हुकूमतों बदल सकते तो फिर बाबरी मस्जिद की स्थान न्यायालय का निर्णय भी आ गया, अब ज्ञानवापी का समस्या प्रारम्भ हो गया. तो याद रखिए मेरी बात को आपको इजाजत है कि आप मेरी बात से सहमत न हों. लेकिन मैं उलेमाओं की मौजूदगी में कह रहा हूं कि जो मैंने सीखा और सीख रहा हूं, वो मुझे कहता है कि हम कभी हुकूमत नहीं बदल सकते. ये सच्चाई है.